Site icon Facting News

Jio कस्टमर के लिए खुशखबरी: 1 दिन के बदले में 2 दिन तक मुफ्त डाटा

Jio कस्टमर के लिए खुशखबरी: 1 दिन के बदले में 2 दिन तक मुफ्त डाटा

 बुधवार को पूरे दिन नेटवर्क प्रॉब्लम को झेल चुके जिओ के भड़के हुए यूज़र्स को रिझाने के लिए कंपनी ने जबरदस्त आफर दिया है। कंपनी ने जिओ यूज़र्स को 2 दिनों तक निशुल्क असीमित डेटा देने का ऐलान किया है।

कंपनी को पूरे दिन फजीहत झेलनी पड़ी थी इसी का नतीजा है कि अब जिओ कंपनी ग्राहकों को मनाने के लिए भरपूर कोशिशें कर रही है। और इसी संदर्भ में ग्राहकों के लिए खुशखबरी भी लाई।

कंपनी ने दावा किया है कि वो ग्राहकों को 2 दिनों तक असीमित डाटा प्लान निशुल्क देगी।

कंपनी द्वारा ग्राहकों को भेजे गए sms में लिखा है कि-

हम ग्राहकों के नम्बरों पर दो दिनों का असीमित डाटा प्लान निशुल्क लगा रहे हैं जो आज रात तक लग जायेगा।  यह निशुल्क प्लान, ग्राहक के वर्तमान प्लान की वैधता समाप्त होने पर स्वतः चालू हो जायेगा।”

आपको बता दे कि देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी रिलायंस जियो का नेटवर्क बुधवार पूरे दिन ठप्प रहा। लगभग सुबह 9 बजे से बंद जिओ का नेटवर्क शाम 7 बजे बाद पटरी पर लौटा।

इस बीच लगभग देश की आधी आबादी प्रभावित रहीं।

अभी बीते दिनों ही मैसेजिंग प्लेटफॉर्म वाट्सएप्प, फ़ेसबुक और इंस्टाग्राम के पूरी रात ठप्प रहने के बाद जिओ का नेटवर्क बन्द होना यूज़र्स के लिए चिंता का विषय बन चुका है।

सुबह से ही ट्विटर पर jio down ट्रेंड कर रहा हैं। लोग अलग अलग प्रकार के memes बना रहे है। मजे ले रहे है। वाट्सएप्प, फ़ेसबुक और इंस्टा के बन्द होने के बाद jio ने ट्वीट करके मजाक उड़ाया था,अब उसका मजाक बन रहा है।

Exit mobile version