Site icon Facting News

how to earn money online for students without investment:ऐसे कमाएं online पैसे वो भी बिना पढ़ाई को डिस्टर्ब किए

how to earn money online for students without investment facting news

how to earn money online for students without investment:नमस्कार दोस्तों, अगर आप student हैं, और कोई भी पढ़ाई करते हों चाहें कॉलेज या कंपीटीशन की। तो आपको पैसों की जरूरत तो रहती ही होंगी। और आप भी सोचते होंगे कि काश मैं भी कुछ ऐसा करता जिससे पैसे की किल्लत भी न देखनी पड़ती, और पढ़ाई में भी कोई डिस्टरबेंस नही होता।

तो अब आपको परेशान होने की कोई जरूरत नही हैं क्योंकि हम आपको बताने जा रहें हैं how to earn money online for students with phone और how to earn money online without investment वही एक रास्ता जिसके बारे में आप हर वक्त सोचते रहते हैं कि how to earn money online for students without investment in india ऐसा काम जिससे पैसे भी मिले और पढ़ाई भी डिस्टर्ब न हो। लेकिन हम तो  आपको यहां ऐसा काम बता रहें हैं जिससे आपकी पढ़ाई डिस्टर्ब नही होगीं बल्कि आपकी पढाई ओर अधिक होने लगेगी। जी हां बिल्कुल सही पढ़ा हैं आपने, हम ऐसा ही काम यहां बताएंगे जिससे पैसे भी मिलेंगे और पढ़ाई भी होगी, बल्कि ओर ज्यादा ही होगी।

Way to earn money online for students without investment

काम ये हैं कि आपको ऑनलाइन पैसे कमाने के लिए रोज अखबार पढ़ना होगा। और वो भी दैनिक भास्कर। क्योंकि दैनिक भास्कर ही वर्तमान में एक ऐसा हिंदी समाचार पत्र हैं जो पूरे देश दुनिया की खबरों के साथ ही हमारे आस पास की खबरों को भी अच्छी खासी तवज्जो देता हैं। अगर आप student हैं और पढाई करते हैं तो आप अखबार तो पढ़ते ही होंगे और अगर नही पढ़ते थे तो अब से पढ़ना शुरू कर दीजिए, क्योंकि अखबार से आपकी पढाई में मदद तो मिलेगी ही, साथ में पैसे कमाने का मौका भी मिलेगा।

earn money online with dainik bhaskar app

लेकिन अब अगर आप ये भी सोच रहें हो कि दैनिक भास्कर अखबार पढ़ने के लिए मुझे इसे रोज खरीदना पड़ेगा, तो हम आपको बता दे कि आपको इसे कहीं से भी खरीदना नही पड़ेगा, बल्कि फ्री में ही आप इसे अपने मोबाइल पर पढ़ सकते हैं।

दैनिक भास्कर समाचार पत्र को पढ़ने और पैसे कमाने के लिए आपको सबसे पहले प्ले स्टोर से Dainik Bhaskar Android App download करना होगा। इसे डाउनलोड करने के बाद अपने मोबाइल नंबर से app में रजिस्टर करना होगा। रजिस्टर करने के बाद आप इस app में  Dainik Bhaskar समाचार पत्र के सारे एडिशन पढ़ सकते हैं।

Dainik Bhaskar Android App में ‘क्विज़ खेलें और जीते’

अब इस app से पैसे कमाने के लिए आपको समाचार पत्र को ध्यान से पढ़ना होगा जिससे आप पूछे गए सभी सवालों के सही जवाब दे सके। समाचार पत्र को पूरा पढ़ने के बाद आपको Dainik Bhaskar Android App में ‘क्विज़ खेलें और जीते’ पर जाना हैं इसके बाद आपसे 10 सवाल पूछे जाएंगे जो आपने समाचार पत्र में पढ़े हैं।

बस फिर क्या हैं! अगर आपने सारे सवालों के सही जवाब दे दिए तो आप बहुत सारे पैसे जीत सकते हैं जिन्हें अकॉउंट में ट्रांसफर किया जा सकता हैं।

Must Read:

Stand Up India Scheme loan apply 2024 :Bank देगी 10 लाख से भी ज्यादा का Loan, मिलेगी subsidy, 

 

Exit mobile version