Facting News

Search
Close this search box.

Flop होने पर Samrat Prithviraj के Director का बड़ा खुलासा, कहा, AKSHAY नही थे पहली पसंद! इस Actor को करना था Cast

WhatsApp
Telegram
Facebook
Twitter
LinkedIn

 

Samrat Prithviraj

Flop होने पर Samrat Prithviraj के Director का बड़ा खुलासा, कहा, AKSHAY नही थे पहली पसंद! इस Actor को करना था Cast 


Akshay Kumar स्टारर बिग बजट मूवी सम्राट पृथ्वीराज (Samrat Prithviraj) इन दिनों काफी चर्चा में हैं। हालांकि फिल्म के चर्चा में रहने का कारण इसका बॉक्स ऑफिस पर मोटी कमाई नही बल्कि फ्लॉप(Flop Samrat Prithviraj) होना हैं। 



Director-Chandra Prakash का छलक पड़ा दर्द


इस फ़िल्म को चन्द्र प्रकाश द्विवेदी ने डायरेक्ट(Samrat Prithviraj Directed by Chandra Prakash Dwivedi) किया हैं। उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान फ़िल्म से जुड़े एक बड़े रहस्य से पर्दा उठाया हैं। फ़िल्म के फ्लॉप होने पर डायरेक्टर चन्द्र प्रकाश द्विवेदी(Director Chandra Prakash Dwivedi) का दर्द छलक पड़ा। उन्होंने कहा कि हमने सब ठीक किया लेकिन फिर भी ऑडियंस हमारे कॉन्टेंट से कनेक्ट नही हो पाई। जिसके चलते हमे भारी नुकसान का सामना करना पड़ रहा हैं।


250 करोड़ के बजट में बनी हैं Samrat Prithviraj 

आपको बता दे इस फ़िल्म का बजट लगभग 250 करोड़ था लेकिन जब बात कमाई की आती हैं तो ये फ़िल्म मुँह के बल गिरती नजर आ रही हैं। 250 करोड़ के बजट में बनी ये फ़िल्म अभी तक महज 60 करोड़ की ही कमाई कर पाई हैं। यानी फ़िल्म मेकर्स को इससे मुनाफा तो दूर, लागत भी नही निकलती दिख रही हैं।


इस फ़िल्म को इंडस्ट्री के कई दिग्गजों की अच्छी और दमदार एक्टिंग भी फ्लॉप होने से नही बचा पाई। हालांकि लोगों का मानना हैं कि इस फ़िल्म के फ्लॉप होने का सबसे बड़ा कारण अक्षय कुमार की खराब एक्टिंग(Akshay Kumar’s poor acting is the biggest reason for the film’s Samrat Prithviraj  flop) हैं। इस हिसाब से तो ये कहा जा सकता हैं कि एक मछली( अक्षय कुमार) ने पूरे तालाब (फ़िल्म पृथ्वीराज) को गंदा ( फ्लॉप) कर दिया।


लेकिन अभी तक तो ये सिर्फ लोगों को ही लग रहा था कि अक्षय कुमार की खराब एक्टिंग ही फ़िल्म के फ्लॉप होने की बड़ी वजह बनी पर अब फ़िल्म के डायरेक्टर चंद्र प्रकाश द्विवेदी(Director Chandra Prakash Dwivedi) ने भी कुछ ऐसा ही कहकर इस बात पर पक्की मोहर लगा दी।


अक्षय नहीं, Sunny Deol के लिए थी Samrat Prithviraj की Script 


इंटरव्यू में चन्द्र प्रकाश द्विवेदी ने कहा कि दरअसल फ़िल्म सम्राट पृथ्वीराज की कहानी कभी अक्षय को केंद्र में रखकर लिखी ही नही गईं। इस फ़िल्म में सम्राट पृथ्वीराज की भूमिका सनी देओल(Sunny Deol was to play the role of Emperor Prithviraj) को निभानी थी।


गौरतलब है कि फ़िल्म में सम्राट पृथ्वीराज की भूमिका अक्षय कुमार ने निभाई हैं लेकिन वो इस किरदार में फिट नही बैठे। फ़िल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही जब लोगों ने अक्षय के एक्टिंग की झलक देखी तो सोशल मीडिया पर इसके मिम्स वायरल होने लग गए। वहीं कई जगहों पर फ़िल्म मेकर्स की छोटी छोटी गलतियों का भी ऑडियंस ने मजाक उड़ाया और मिम्स बनाये। जिसके चलते फ़िल्म थिएटरों में दर्शकों के लिए तरसती रहीं। वहीं दर्शकों की कमी के चलते कई थियेटरों में फ़िल्म के shows को रद्द भी करना पड़ा।

About The Author

Piru lal Kumbhkar  के बारे में
For Feedback - pirulalk@gmail.com
WhatsApp Icon Telegram Icon