Facting News

Search
Close this search box.

Oh My God! फिल्म Emergency से Kangana Ranaut का First look देख चौंके Fans! Indira Gandhi से हूबहू मिलती हैं शक्ल!

WhatsApp
Telegram
Facebook
Twitter
LinkedIn

 

अगर आपसे पूछा जाए कि भारतीय लोकतंत्र में अब तक का सबसे बुरा वक्त कौनसा था ? तो शायद आपका जवाब होगा “Emergency”


जी! हाँ, अब इसी Emergency को लेकर बॉलीवुड अभिनेत्री Kangana Ranaut की फ़िल्म आ रही हैं। हालांकि फिल्म अगले साल यानी 25 जून 2023 को रिलीज( Kangana Ranaut Upcomimg Movie Emergency Release on 25 june 2023) होगी। लेकिन रिलीज़ से पहले ही फ़िल्म सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहीं हैं जिसकी वजह हाल ही में आउट हुआ फ़िल्म का एक टीजर वीडियो, जिसने सोशल मीडिया का पारा गर्म कर दिया। 


बता दे फ़िल्म में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका में कंगना रणौत नजर आने वाली हैं और इसी टीजर में कंगना रणौत का First Look भी आउट हो चुका हैं जिसे देखकर कंगना के Fans इसकी तारीफों के पुल बांधते नही थक रहें हैं हालांकि कंगना के फर्स्ट लुक और फ़िल्म के टीजर को देखकर तो ऐसा ही लगता हैं कि इस फ़िल्म में कंगना का काम काबिलेतारीफ हैं! फिर भी हमें किसी निष्कर्ष पर पहुँचने के लिए फ़िल्म आने तक का इंतजार तो करना ही पड़ेगा। 


Must Read: Flop होने पर Samrat Prithviraj के Director का बड़ा खुलासा, कहा, AKSHAY नही थे पहली पसंद! इस Actor को करना था Cast


लेकिन हम यहां बात कर रहें हैं कंगना के फर्स्ट लुक की। इस लुक में कंगना हूबहू इंदिरा गांधी जैसी दिखाई दे रही हैं। पहली दफा देखने में तो ऐसा ही लगेगा कि दोनों एक ही हैं या ये भी लग सकता हैं कि कंगना रणौत इंदिरा गांधी हैं या इंदिरा गांधी ही कंगना रणौत हैं! यानी इंडिया इज इंदिरा और इंदिरा इज इंडिया जैसा कुछ। ( मजाक तक)


मजाक अपनी जगह! लेकिन सच में कंगना बिल्कुल इंदिरा गांधी की कॉपी लग रही हैं। वही कंगना ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर फ़िल्म से जुड़े टीजर यानी 1 मिनिट 21 सेकंड का वीडियो शेयर करते हुए लिखा – kangana ranaut Presenting ‘Her’who was called ‘Sir’

यानी “कंगना रणौत प्रजेंट करती हैं उसे जिसे सर कहा जाता था।”




इस वीडियो में देखा जा सकता हैं कि प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में कंगना रणौत अपने ऑफिस में , सेक्रेटरी से कहती हुई नजर आ रही हैं कि अमेरिका के President को सूचित कर देना, उन्हें ऑफिस में ‘Madam’ नही बल्कि ‘Sir’ कहते हैं। 


दरअसल इस Video की शुरुआत एक फोन कॉल से होती हैं जो अमेरिका की राजधानी वाशिंगटन डीसी से होता हैं और वर्ष होता हैं 1971.


फोन कॉल PM इंदिरा गांधी के सेक्रेटरी Receive करते हैं और कुछ बात करते हैं इसके बाद सीधे इंदिरा गांधी(कंगना रणौत) के पास जाते हैं और उनसे पूछते हैं कि अमेरिका के राष्ट्रपति आपसे फ़ोन पर बात करना चाहते हैं लेकिन वो ये Confirm करना चाहते हैं कि आपको ‘Madam’ कहकर संबोधित किया जाए या नही?


इसके जवाब में इंदिरा गांधी कहती हैं ‘हाँ'(Yes)। 


लेकिन तभी वह(इंदिरा गांधी) उन्हें(अमेरिका के राष्ट्रपति निक्सन) अपने सेक्रेटरी द्वारा ये भी कहलवा देती हैं कि उनके(इंदिरा गांधी) ऑफिस में उन्हें ‘Madam’ नही बल्कि ‘Sir’ कहा जाता हैं।


इस वीडियो और कंगना के फर्स्ट लुक को देखकर दर्शकों का फ़िल्म के प्रति रोमांच और उत्साह दुगुना हो गया हैं। कंगना ने इस फ़िल्म के लिए काफी मेहनत की हैं और फ़िल्म भी उन्हीं के प्रोडक्शन हाउस ‘मणिकर्णिका‘ द्वारा बनाई जा रही हैं। खबर हैं कि इस फ़िल्म में कंगना ने अपने मेकअप आर्टिस्ट के तौर पर आस्कर अवॉर्ड से पुरस्कृत डेविड मैलिनोवस्की(David Malinowaski) को चुना हैं जिन्हें फ़िल्म ‘Darkest hour‘ के लिए 2017 का आस्कर पुरस्कार मिला था।

About The Author

Piru lal Kumbhkar  के बारे में
For Feedback - pirulalk@gmail.com
WhatsApp Icon Telegram Icon