Facting News

Search
Close this search box.

KRK on Lal Singh Chaddha: KRK ने boycott गैंग की उड़ाई धज्जियां! कहा, इस वजह से Flop हुई Film

WhatsApp
Telegram
Facebook
Twitter
LinkedIn
KRK-on-Lal-Singh-Chaddha-KRK-slams-boycott-gang-says-film-flopped-because-of-this

 

 

 बॉलीवुड के अभिनेता और फ़िल्म समीक्षक कमाल राशिद खान (Bollywood actor and film critic Kamal Rashid Khan KRK) हमेशा खबरों में बने रहते हैं। उन्हें उनकी बेबाकी के लिए जाना जाता हैं। हाल ही में उन्होंने आमिर खान की विवादित फ़िल्म लाल सिंह चड्डा को लेकर सोशल मीडिया पर अपनी टिप्पणी(KRK on Aamir Khan’s controversial film Lal Singh Chaddha) की। 

 

Laal Singh Chaddha का हो रहा हैं Boycott

आपको बता दे, आमिर खान की फ़िल्म लाल सिंह चड्डा हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का रीमेक हैं (Aamir Khan’s film Laal Singh Chaddha is a remake of Hollywood film Forrest Gump) जो 1994 में रिलीस हुई थी। लाल सिंह चड्डा फ़िल्म को देश का एक बड़ा तबका बायकॉट (A large section of the country is boycotting the film Lal Singh Chaddha) कर रहा हैं। क्योंकि उनका मानना हैं कि इसमें भारत के इतिहास और भारतीय सेना से जुड़े तथ्यों के साथ खिलवाड़ की गई हैं।

दर्शकों के लिए तरस रहीं Laal Singh Chaddha 

 ये फ़िल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीस हुई थी तब से लेकर अब तक फ़िल्म दर्शकों के लिए तरस रहीं हैं। लगभग 1 सप्ताह हो चुका हैं लेकिन फ़िल्म अभी तक महज 50 करोड़ से भी कम का बिज़नेस कर पाई हैं। 

फ़िल्म के इस प्रदर्शन से आमिर खान और फ़िल्म मेकर्स सदमें में हैं। आमिर खान को इस फ़िल्म से बहुत उम्मीद थी लेकिन फ़िल्म पूरी तरह फ्लॉप साबित हुई। 

इस फ़िल्म के फ्लॉप होने के बाद बायकॉट करने वालों का कहना हैं कि फ़िल्म बायकॉट की वजह से फ्लॉप (Laal Singh Chaddha movie flopped due to boycott) हो गई हैं लेकिन कमाल खान (KRK) का कुछ और ही मानना हैं।

Laal Singh Chaddha के flop होने पर KRK ने किया कमेंट

KRK-on-Lal-Singh-Chaddha-KRK-slams-boycott-gang-says-film-flopped-because-of-this

फ़िल्म के फ्लॉप होने पर कमाल राशिद खान (KRK on Laal Singh Chaddha movie flop) ने तर्क दिया कि फ़िल्म केवल और केवल खराब एक्टिंग की वजह से फ्लॉप हुई हैं न कि बायकॉट गैंग के कारण।

उन्होंने ये भी कहा कि अगर BJP या इसके समर्थक किसी भी फ़िल्म को फ़्लॉप या हिट करा सकते हैं तो फिर अक्षय कुमार की सम्राट पृथ्वीराज, रक्षाबंधन, मोदी की बॉयोग्राफी आदि फिल्में तो सुपर हिट (If BJP or its supporters can make any film flop or hit, then Akshay Kumar’s films like Samrat Prithviraj, Rakshabandhan, Modi’s biography etc. should have been a super hit) होनी चाहिए थी।

 

उनका कहना हैं कि बायकॉट की वजह से कोई भी फ़िल्म फ्लॉप नही होती (No film flops because of Boycott)। ये ही कड़वा सच हैं। फ़िल्म, केवल एक्टिंग की वजह से फ्लॉप और हिट होती हैं।

About The Author

Piru lal Kumbhkar  के बारे में
For Feedback - pirulalk@gmail.com
WhatsApp Icon Telegram Icon