Facting News

Search
Close this search box.

Comedian dharmendra bilotia पर लगे धोखाधड़ी के गंभीर आरोप, पूर्व साथी ने कहा- पैसे मांगे तो दी गंदी गालियाँ

WhatsApp
Telegram
Facebook
Twitter
LinkedIn
dharmendra bilotia

Rajgarh News: राजगढ़ के Famus Comedian और सोशल मीडिया स्टार dharmendra bilotia पर उनके ही एक पूर्व साथी ने गंभीर आरोप लगाए हैं। पूर्व साथी का कहना हैं कि धर्मेंद्र बिलोटिया Famus होने के बाद पुराने साथियों को भूल गया जबकि हम उसके साथ तबसे हैं जब उसके 1 हजार followers भी नहीं थे तब से हम साथ में वीडियो बनाते थे और साथ में ही काम करते थे लेकिन जब धीरे धीरे followers बढ़ने लगे और कमाई बढ़ने लगी तो धर्मेंद्र ने हमें किनारे कर दिया।

dharmendra bilotia पर ये आरोप राजेश कारपेंटर नाम के युवक ने लगाए हैं। साथ ही उन्होंने थाने में शिकायत भी दर्ज करवाई हैं। वहीं उनका कहना हैं कि यदि इसके बाद भी हमें इन्साफ नहीं मिला तो FIR भी करवाई जा सकती हैं।

राजेश कारपेंटर ने एक इंटरव्यू में धर्मेंद्र पर आरोप लगाते हुए कहा कि जब उसके 1000 followers थे तब से मैं और पूरी टीम ने धर्मेंद्र के साथ मिलकर रील्स और कॉमेडी वीडियो बनाये।  शुरुआत में कम पैसे आये लेकिन हम सबने और मेहनत की और कमाई बढ़ने लगी। फिर हमे एक फिल्म का ऑफर आया जिसमें dharmendra bilotia को लीड रोल दिया गया।

फिल्म शहीद मनीष विश्वकर्मा के ऊपर बननी थी जो खुजनेर के रहने वाले थे। और कुछ समय पहले ही शहीद हुए थे लेकिन धर्मेंद्र ने फिल्म के प्रोमो से हमारे नाम हटा दिए और फिल्म के काम को भी टालता रहा। जब हम पूछते कि फिल्म पर काम कब करना हैं तो बहाने बंनाने लग जाता वहीं जब हम हमारी मेहनत के पैसे मांगते हैं तो गाली-गलौज करता हैं।

कौन और कहाँ से हैं dharmendra bilotia?

dharmendra bilotia एक सोशल मीडिया स्टार और Famus Comedian हैं। जो टिकटोक यूट्यूब और इंस्टग्राम पर comedy Reels वीडियो बनाते हैं। कुछ लोग जानना चाहते हैं कि Dharmendra Bilotia kaha ka hai? और dharmendra bilotia ka gaon kaun sa hai तो बता दे कि ये राजगढ़ जिले के नरसिंहगढ़ के समीप गादिया गाँव (dharmendra bilotia village name ) के रहने वाले हैं। धर्मेंद्र बिलोटिया के Youtube Channel पर अभी 5 लाख से ज्यादा Subscribers हैं। वही Instagram पर 56 लाख Followers हैं

Read More:

PM Vishwakarma Yojana Online Apply 2024 Last Date: क्या Documents लगेंगे-कितना मिलेगा Loan?

Realme C61 Sale Offer : 6GB +128GB Variant मिलेगा Only Rs. 8,099 में

About The Author

Piru lal Kumbhkar  के बारे में
For Feedback - pirulalk@gmail.com
WhatsApp Icon Telegram Icon