Facting News

Search
Close this search box.

Mirzapur Season 3 Kavi Sammelan controversy: Season 3 में Kavi Sammelan के बेहूदा दृश्य, कवि समाज करेगा बहिष्कार!

WhatsApp
Telegram
Facebook
Twitter
LinkedIn
Mirzapur Season 3 Kavi Sammelan

Mirzapur Season 3 Kavi Sammelan news: दर्शकों को मिर्जापुर सीजन 3 रिलीज डेट का बहुत इन्तजार था जो बीते शुक्रवार यानी 5 जुलाई को खत्म हुआ। 5 जुलाई 2024 को OTT प्लेटफार्म amazon prime पर thriller web series “Mirzapur Season 3” रिलीज हुई।

कई मीडिया हाउसेस द्वारा मिर्जापुर सीजन 3 रिव्यू किया गया था जिसे पढ़कर और देखकर तो ऐसा ही लगता हैं कि वेब सिरीज ने अपने पास्ट परफॉरमेंस को खो दिया। और जिस तरह से Mirzapur Season 3 का लम्बा इन्तजार दर्शकों को करना पड़ा हैं उसके बदले में उन्हें निराशा ही हाथ लगी। Mirzapur season 3 reviews के आधार पर कहा जा सकता हैं कि मिर्जापुर सीजन 3 दर्शकों की उम्मीद पर खरा नहीं उतर सका।

Mirzapur Season 3 में हैं Kavi Sammelan के बेहूदा दृश्य

वहीं इस सीजन 3 में Kavi Sammelan के कुछ दृश्य भी दिखाए गए हैं जिसे देखकर कवि समाज में रोष का माहौल हैं। Mirzapur season 3 में जो Kavi Sammelan के दृश्य दिखाए गए हैं उनमें कवि के साथ अभद्रता, गाली-गलौज और दुर्वव्यहार दिखाया गया हैं। वहीं Kavi के चरित्र को भी मंचों से वासना से भरी कविताएं और शायरी सुनाते हुए दिखाया गया हैं।

मिर्जापुर सीजन 3 Kavi Sammelan के वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहें हैं। इन सब दृश्यों को देखकर कवि समाज सोशल मीडिया पर मुखर हैं। कवियों का कहना हैं कि Mirzapur Season 3 Kavi Sammelan के माध्यम से हिंदी कवि सम्मेलनों की छवि को खराब करने की कोशिश की जा रही हैं। इससे दर्शकों पर बुरा प्रभाव पड़ता हैं।

कवि समाज के अनुसार कविता माँ सरस्वती के वरदान स्वरुप प्राप्त होती हैं। वहीं कविता के मंच पर साक्षात् माँ सरस्वती विराजमान होती हैं ऐसे में केवल दर्शकों के मनोरंजन के लिए भारतीय संस्कार और सभ्यताओं का खुले आम मजाक बनाया जाना बेहद चिंता का विषय हैं। Mirzapur Season 3 में दिखाए गए Kavi और Kavi Sammelan से जड़े दृश्य पुरे कवि समाज का अपमान हैं। इसके लिए मिर्जापुर सीजन 3 के मेकर्स माफ़ी मांगे और स्पष्टीकरण दे।

Mirzapur Season 3 का boycott करेगा कवि समाज

कवि समाज का कहना हैं कि web series “Mirzapur Season 3” से Kavi Sammelan के इन आपत्तिजनक दृश्यों को जल्द से जल्द हटाया जाना चाहिए। वहीं कवियों द्वारा boycott Mirzapur Season 3 ट्रेंड भी चलाया जा रहा हैं। और मिर्जापुर सीजन 3 मेकर्स के खिलाफ Fir और शिकायतों का दौर भी शुरू हो चुका हैं।

Read More:

Bajaj Freedom 125 Price: Launch हुई दुनिया की 1st CNG Bike,अब Petrol की Tension ख़त्म, मात्र 1 रूपये प्रति KM का आएगा खर्च

 

About The Author

Piru lal Kumbhkar  के बारे में
For Feedback - pirulalk@gmail.com
WhatsApp Icon Telegram Icon