Site icon Facting News

urvashi rautela bathroom viral video instagram: leak हुआ उर्वशी रौतेला का mms, ये हैं सच

urvashi rautela bathroom viral video instagram

urvashi rautela bathroom viral video instagram:उर्वशी रौतेला एक फेमस बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं जो आये दिन सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। कभी ये अपनी फिल्मों की वजह से सुर्ख़ियों में रहती हैं तो कभी अपनी निजी जिंदगी से जुड़े पहलुओं के लिए लाइमलाइट में रहती हैं। उर्वशी कभी अपनी लव लाइफ तो कभी अपनी हॉटनेस को लेकर भी सोशल मीडिया पर तहलका मचाती रहती हैं।

एक बार फिर उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं। लेकिन इस बार इनके ट्रेंड करने के पीछे न तो कोई फिल्म हैं न कोई लव लाइफ का लफड़ा, बल्कि इस बार उर्वशी रौतेला के ट्रेंड करने के पीछे एक वीडियो हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं। Urvashi Rautela का एक private bathroom video instagram पर viral हो रहा हैं।

instagram पर viral हो रहे इस private bathroom video में Urvashi Rautela बाथरूम के अंदर जाती हैं और अपने कपड़े उतारना शुरू कर देती हैं। इस वीडियो पर कई Users ने कमैंट्स किये हैं वही सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब शेयर किया जा रहा हैं।

urvashi rautela bathroom viral video instagram का सच

 


instagram पर viral हो रहे Urvashi Rautela के private bathroom video mms को देखकर लगता नहीं कि ये गलती से लीक हुआ हैं, बल्कि कई users ने वीडियो में कमेंट्स किये हैं जिसमें उन्होंने लिखा कि ये किसी फिल्म का सीन हो सकता हैं या हो सकता हैं कि ट्रेंड में रहने के लिए ऐसा किया गया हो हालांकि वीडियो की Officially realty का अभी तक पता नहीं चल सका।

Must Read:

PM Vishwakarma Yojana Online Apply 2024 Last Date: क्या Documents लगेंगे-कितना मिलेगा Loan?

Lata Mangeshkar ने जब देश के पहले प्रधानमंत्री नेहरू को रुलाया! पढ़िये पूरा क़िस्सा।

Exit mobile version