Facting News

Search
Close this search box.

bhopal cng bus driver vacancy: भोपाल में निकली ड्राइवर की भर्ती, देखे Details

WhatsApp
Telegram
Facebook
Twitter
LinkedIn
bhopal cng bus driver vacancy

bhopal cng bus driver vacancy: यदि आप MP में Jobs Search कर रहे हैं तो आपके लिए खुशखबरी हैं। योग्य उम्मीदवारों के पास मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में Job करने का एक सुनहरा अवसर हैं। इस पोस्ट में हम आपको बताएंगे कि Bhopal में Jobs कैसे मिलेंगी?

इसी के साथ भोपाल में आई इस vaccancy की पूरी जानकारी भी आपको देंगे। जैसे- bhopal cng bus driver vacancy के लिए Qualification क्या हैं? Bhopal cng bus driver और Conductor job में सैलरी क्या मिलेंगी? cng bus driver conductor vacancy in bhopal के लिए सेलेक्शन प्रॉसेस क्या रहेगा? आदि।

bhopal cng bus driver vacancy के लिए Qualification

भोपाल में cng bus driver जॉब करने के लिए Qualification कोई ख़ास नहीं हैं लेकिन उम्मीदवारों को कम से कम 10th पास होना आवश्यक हैं। साथ ही bhopal cng bus driver जॉब के लिए आपके पास ड्राइविंग का experience होना चाहिए। तथा वैध ड्राइविंग लाइसेंस भी जरूरी हैं। वहीं cng bus driver conductor जॉब के लिए कम से कम 8th या 10th पासआउट होना आवश्यक हैं। और पूर्व अनुभव भी यहां काम आ सकता हैं। हालांकि यहां बताई गई Qualifications मिनिमम हैं ये पूरी तरह से साक्षात्कारकर्ता के ऊपर निर्भर रहेगा।

Bhopal cng bus driver और Conductor job में सैलरी कितनी मिलेगी?

Bhopal cng bus driver और Conductor job के लिए अलग अलग मंथली सैलरी दी जायेगी। Bhopal cng bus driver के लिए मंथली सैलरी 14519 रूपये होंगी इसके अलावा इंसेटिव और OT अलग से मिलेगा वहीं Conductor job के लिए मंथली सैलरी 12796 रूपये रहेगी और इसमें भी इंसेटिव और OT अलग से मिलेगा।

Bhopal cng bus driver और Conductor job की Total vacancy

प्राप्त जानकारी के अनुसार Bhopal cng bus driver और Conductor job की Total vacancy 157 हैं। जिसमें से 75 पद ड्राइवर के हैं तथा 82 पद कंडक्टर की पोस्ट के लिए हैं।

cng bus driver conductor vacancy के लिए सेलेक्शन प्रॉसेस क्या रहेगा?

भोपाल में बस ड्राइवर की ये भर्ती ऑनलाइन नहीं बल्कि ऑफलाइन मोड़ में होगी। CNG बस में ड्राइवर और कंडक्टर बनने के लिए आपको इंटरव्यू देना होगा। ये इंटरव्यू CNG बस डिपो, वीर सावरकर ब्रिज के निचे, होशंगाबाद रोड़, भोपाल में आयोजित होगा। इसके लिए इंटरव्यू का समय दोपहर 3 बजे से 5 बजे तक रहेगा और अधिक जानकारी के लिए 6262604343 no. पर संपर्क किया जा सकता हैं।

Must Read:

MP Digital Crop Surveyor Bharti 2024 में आया बड़ा अपडेट: चयन समिति चुनेगी योग्य उम्मीदवार, पटवारी का खेल खत्म

About The Author

Piru lal Kumbhkar  के बारे में
For Feedback - pirulalk@gmail.com
WhatsApp Icon Telegram Icon