Facting News

Search
Close this search box.

शर्मनाक: जानवरों जैसा खाना दिए जाने पर फूट-फूट कर रोया UP पुलिस का सिपाही! देखें वायरल Video!

WhatsApp
Telegram
Facebook
Twitter
LinkedIn

 

शर्मनाक: जानवरों जैसा खाना दिए जाने पर फूट-फूट कर रोया सिपाही! देखें वायरल Video!

 

सेना और पुलिस में अव्यस्थाओं को लेकर चंद लोग ही बगावत करने की हिम्मत जुटा पाते हैं। क्योंकि बगावत के बाद व्यवस्था में सुधार आये या न आये, पर बागियों को जरूर अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़ता हैं। 

गौरतलब है कि वर्ष 2017 में सेना के एक जवान तेज बहादुर यादव को इसलिए बर्खास्त कर दिया गया था क्योंकि उसने सेना को दिए जा रहें खाने पर सवाल उठाया था। 

वहीं एक बार फिर ऐसा ही मामला सामने आया हैं जहां पुलिस के एक जवान ने लोगों के सामने खाने को लेकर सवाल उठाया। इस मामले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं। वीडियो में UP पुलिस का एक जवान खाने की प्लेट हाथ में लेकर फूट-फूट कर रो रहा हैं।

 

मामला उत्तरप्रदेश के फिरोजाबाद का हैं जहां पदस्थ UP पुलिस का जवान मनोज कुमार खाने की शिकायत करते हुए आँखों से आंसू नही रोक पाया।

Must Read: देश की सबसे कम उम्र की जासूस सरस्वती राजमणि को जब महात्मा गांधी ने कहा- अंग्रेज लुटेरे नही, देश के शासक हैं!

जवान मनोज कुमार का कहना है कि उन्हें जानवरों से भी बदतर खाना दिया जाता हैं। जबकि काम पूरे 12-12 घण्टे लिया जाता हैं। उसका कहना हैं कि इतनी ड्यूटी करने के बाद भी हमें भरपेट खाना नही दिया जाता।

 

पुलिस का ये जवान वीडियो में आगे कहता है कि ये रोटियाँ कुत्तों को डाल दीजिए। क्या ये खाना आपके बेटे-बेटी खा सकते हैं? सुबह से मैंने खाना नही खाया, और यहां ऐसा खाना दिया जा रहा हैं।

वहीं उसने अपने आला अधिकारियों पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि मुझे आवाज उठाने पर धमकाया जाता हैं। बड़े अधिकारी कहते हैं कि शिकायत की तो नौकरी से बर्खास्त कर देंगे।

 

उसने सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मदद मांगी हैं। उसने कहा कि शिकायत करने पर ये लोग मुझे बर्खास्त कर देंगे। आप मेरी मदद कीजिए।

अब देखना होगा कि मुख्यमंत्री योगी इस बागी जवान की मदद करते है या इसका भी वहीं हश्र होगा जो अब तक बागियों का होता आया हैं।

About The Author

Piru lal Kumbhkar  के बारे में
For Feedback - pirulalk@gmail.com
WhatsApp Icon Telegram Icon